HI-FI Global Awards 2024 में पावस फाउंडेशन को मिला Best Foundation Award

 

नई दिल्ली, 8 सितंबर 2024: दिल्ली के 5-स्टार होटल क्राउन प्लाजा में आयोजित प्रतिष्ठित HI-FI ग्लोबल अवार्ड 2024 का सीजन 3 बड़े धूमधाम और शानदार सफलता के साथ संपन्न हुआ। यह प्रतिष्ठित अवार्ड शो भारत और दुनिया भर की छिपी हुई प्रतिभाओं को मंच प्रदान करता है, जहां 65 विभिन्न श्रेणियों में व्यक्तियों और संस्थाओं को सम्मानित किया गया। 
इस भव्य आयोजन में कई प्रतिष्ठित मुख्य अतिथियों ने भाग लिया, जिनमें Satmola के मालिक अनिल मित्तल,चांदनी चौक क्लॉथ मार्केट के अध्यक्ष गोपाल गर्ग, और दिल्ली के विशेष पुलिस आयुक्त रॉबिन हिबु शामिल थे। कार्यक्रम में मारवाह स्टूडियो के मालिक संदीप मारवाह भी उपस्थित थे। इसके अलावा, VVIP गेस्ट के रूप में Vijay Jolly (BJP and Delhi Study Group), NDMC वाइस चेयरमैन सतीश उपाध्याय,Prem Chand,Sunil Khurchan, Manu Singh Tomar, Anil Jain और Yogesh Goyal ने भी कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। 

अवार्ड शो का आयोजन HI-FI मीडिया हाउस की मालिक प्रिया मगरराती द्वारा किया गया था, जिसमें विभिन्न श्रेणियों में पुरस्कार प्रदान किए गए। इनमें से एक प्रमुख पुरस्कार Best Foundation Award था, जिसे पावस फाउंडेशन Prabhakar Singh  को प्रदान किया गया। पावस फाउंडेशन एक अग्रणी सामाजिक संगठन है, जो समाज के समग्र विकास और सशक्तिकरण के प्रति अपनी अटूट प्रतिबद्धता के लिए जाना जाता है। यह संस्था शिक्षा, किसानों के हितों, बीमा सेवाओं, और सरकारी योजनाओं के क्रियान्वयन जैसे महत्वपूर्ण क्षेत्रों में काम कर रही है। 

पावस फाउंडेशन ने समाज के विभिन्न वर्गों में जागरूकता फैलाने और जीवन की गुणवत्ता सुधारने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। पावस फाउंडेशन का मिशन शिक्षा के साथ-साथ समाज के कमजोर वर्गों को आर्थिक, सामाजिक और मानसिक रूप से सशक्त बनाना है। इसके प्रयासों में छात्रों के लिए मुफ्त शैक्षणिक संसाधन प्रदान करना, किसानों को बीमा योजनाओं की जानकारी देना और विभिन्न सरकारी योजनाओं को लागू करने में सहायता प्रदान करना शामिल है।

समाज में स्थायी बदलाव लाने और जरूरतमंदों के जीवन को सुधारने में पावस फाउंडेशन की भूमिका अत्यधिक सराहनीय है। 


Post a Comment

Previous Post Next Post