चांदनी चौक के व्यापारी और बीजेपी के वरिष्ठ नेता गोपाल गर्ग ने केंद्रीय सहकारिता राज्य मंत्री किशनपाल गुजर को दीं बधाई और शुभकामनाएं

 

चांदनी चौक, दिल्ली - चांदनी चौक के प्रतिष्ठित व्यापारी और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता गोपाल गर्ग और श्री रामगोपाल गोयल ने हाल ही में केंद्रीय सहकारिता राज्य मंत्री श्री किशनपाल गुजर से मुलाकात की और उन्हें अपनी हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर उन्होंने मंत्री जी के साथ विभिन्न सहकारिता योजनाओं और उनके आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा की। 

                                       
 गोपाल गर्ग जी  ने मंत्री जी के नेतृत्व की सराहना करते हुए कहा कि उनके मार्गदर्शन में सहकारिता क्षेत्र में नए आयाम स्थापित होंगे और यह क्षेत्र नई ऊंचाइयों को छूएगा। उन्होंने आशा व्यक्त की कि मंत्री जी के कुशल नेतृत्व में सहकारिता क्षेत्र को मजबूती मिलेगी और देश के आर्थिक विकास में महत्वपूर्ण योगदान देगा।

इस के बाद नव निर्वाचित सांसद बांसुरी सुषमा स्वराज जी को भी श्री गोपाल गर्ग और श्री रामगोपाल गोयल जी ने नव निर्वाचित सांसद बांसुरी सुषमा स्वराज जी को उनके कार्यालय जाकर बधाई और शुभकामनाएं दीं। 

बांसुरी सुषमा स्वराज जी ने इस अवसर पर  गोपाल गर्ग जी को अपने पितातुल्य अपनापन और सम्मान दिया। उन्होंने सभी से अपने विचार साझा किए और आश्वासन दिया कि वह अपने क्षेत्र की जनता के हित में निरंतर कार्य करती रहेंगी। बांसुरी जी ने अपने पिता, दिवंगत सुषमा स्वराज जी की विरासत को आगे बढ़ाने का संकल्प व्यक्त किया और सभी का धन्यवाद किया। इस अवसर पर गोपाल गर्ग जी ने बांसुरी जी के उज्ज्वल भविष्य की कामना की । इस मुलाकात ने यह साबित कर दिया कि चांदनी चौक के व्यापारी और बीजेपी के नेता अपने क्षेत्र के विकास और नेताओं के समर्थन में सदैव तत्पर रहते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनके इस प्रयास से समाज में सकारात्मक बदलाव आएगा और सभी के सहयोग से देश का चहुंमुखी विकास संभव होगा।  

Post a Comment

Previous Post Next Post