चांदनी चौक के व्यापारी और बीजेपी के वरिष्ठ नेता गोपाल गर्ग का बयान पानी की किल्लत पर दिल्ली सरकार को आड़े हाथों लिया

 

                                                                                 चांदनी चौक के जाने-माने व्यापारी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता गोपाल गर्ग ने हाल ही में दिल्ली में पानी की किल्लत को लेकर केजरीवाल सरकार को आड़े हाथों लिया है। अपने बयान में उन्होंने सरकार की नीतियों और कार्यशैली पर गंभीर सवाल उठाए हैं। गोपाल गर्ग ने कहा, "दिल्ली में पानी की समस्या दिन-ब-दिन विकराल होती जा रही है, और इसके लिए पूरी तरह से केजरीवाल सरकार जिम्मेदार है। पानी घोटाले और टैंकर माफिया के साथ सांठगांठ के चलते राजधानी के नागरिकों को पीने के पानी के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। यह सरकार की अक्षमता और भ्रष्टाचार का परिणाम है।

गर्ग ने बताया कि चांदनी चौक के व्यापारी और स्थानीय नागरिक इस समस्या से बेहद परेशान हैं। "हमने कई बार सरकार से अपील की है, लेकिन हमें सिर्फ आश्वासन मिले हैं, समाधान नहीं। अब समय आ गया है कि सरकार अपनी जिम्मेदारियों को समझे और जनता को राहत प्रदान करे उन्होंने कहा।

                                                                                   पानी की किल्लत के विरोध में, सांसद श्री प्रवीन खंडेलवाल जी के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने टाउन हॉल, चांदनी चौक पर एक विशाल प्रदर्शन और मटका फोड़ कार्यक्रम का आयोजन किया। इस प्रदर्शन में गोपाल गर्ग ने भी प्रमुख भूमिका निभाई। प्रदर्शनकारियों ने केजरीवाल सरकार से तुरंत इस्तीफा देने की मांग की और कहा कि यदि सरकार जनता को बुनियादी सुविधाएं प्रदान नहीं कर सकती तो उसे सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है। गोपाल गर्ग ने कहा, यह प्रदर्शन जनता की आवाज है। हम दिल्लीवासियों के साथ खड़े हैं और तब तक लड़ते रहेंगे जब तक हमें न्याय नहीं मिल जाता। पानी जैसी मूलभूत आवश्यकता के लिए हमें सड़कों पर उतरना पड़ रहा है, यह सरकार की विफलता को दर्शाता है। गोपाल गर्ग ने यह भी बताया कि भाजपा इस मुद्दे पर संघर्ष जारी रखेगी। हम दिल्ली के नागरिकों के अधिकारों की रक्षा के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। यदि जरूरत पड़ी, तो हम बड़े स्तर पर आंदोलन करेंगे और सरकार को जवाबदेह ठहराएंगे उन्होंने कहा। इस प्रकार के कदम से उम्मीद है कि दिल्ली सरकार जल्द ही जागरूक होगी और जनता को उनकी समस्याओं का समाधान मिलेगा। गोपाल गर्ग और भाजपा कार्यकर्ताओं का यह प्रयास दिल्लीवासियों को राहत दिलाने और सरकार की जवाबदेही तय करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।


Post a Comment

Previous Post Next Post