आधी रात को रवीना टंडन पर मुस्लिम महिलाओ ने हमला क्यों किया

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन का एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है जिसने सभी को चौंका दिया है। एक्ट्रेस और उनके ड्राइवर पर मारपीट का आरोप लगाया गया है।

1 जून की देर रात, मुंबई के बांद्रा इलाके में यह घटना घटी। रवीना टंडन और उनके ड्राइवर पर तीन लोगों के साथ गाली-गलौच और मारपीट का आरोप लगाया गया है। घटना के वक्त रवीना का ड्राइवर बेहद लापरवाही से गाड़ी चला रहा था। रिजवी कॉलेज के पास कार्टर रोड पर उनकी गाड़ी ने तीन व्यक्तियों को टक्कर मार दी। क्या हुआ वायरल वीडियो में? वीडियो में रवीना टंडन और उनके ड्राइवर को घटनास्थल पर देखा जा सकता है। लोकल लोगों ने उन्हें घेर लिया था और उनसे सवाल जवाब कर रहे थे।

 वीडियो में रवीना अपना बचाव करती नजर आ रही हैं और कह रही हैं कि उन्होंने किसी पर हमला नहीं किया है। वहीं, पीड़ितों का कहना है कि रवीना और उनके ड्राइवर ने न केवल गाड़ी से टक्कर मारी बल्कि उनके साथ मारपीट भी की।  प्रत्यक्षदर्शियों का बयान प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, रवीना टंडन नशे की हालत में गाड़ी चला रही थीं। जब उन्हें रोकने की कोशिश की गई तो उन्होंने गाड़ी से बाहर निकलकर दुर्व्यवहार किया और पीड़ितों के साथ मारपीट की। लोगों का कहना है कि रवीना और उनके ड्राइवर ने पहले गाली-गलौच की और फिर मारपीट पर उतर आए।

 रवीना का पक्ष इस मामले पर रवीना टंडन ने अभी तक कोई सार्वजनिक बयान नहीं दिया है। हालांकि, उनके करीबी सूत्रों का कहना है कि यह सब एक गलतफहमी का परिणाम है और रवीना किसी भी तरह की हिंसा में शामिल नहीं थीं। उन्होंने दावा किया कि वे निर्दोष हैं और जल्द ही अपना पक्ष मीडिया के सामने रखेंगी। पुलिस की कार्रवाई मुंबई पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज जब्त कर लिए हैं और प्रत्यक्षदर्शियों के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस का कहना है कि वे किसी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले जांच पूरी होने का इंतजार करेंगे। फिलहाल इस मामले में सच्चाई क्या है, यह कहना मुश्किल है। रवीना टंडन के वायरल वीडियो ने उनके फैंस और आम जनता के बीच हलचल मचा दी है। अब देखना यह है कि पुलिस की जांच के बाद क्या सच्चाई सामने आती है और रवीना टंडन इस मामले में खुद को कैसे निर्दोष साबित करती हैं।

 

Post a Comment

Previous Post Next Post