देशभर के व्यापारी नेताओं ने मोदी समर्थन मार्च में उत्साह से भाग लिया

 

शुक्रवार शाम  देश के प्रमुख व्यापारी नेताओं द्वारा लालकिला से चांदनी चौक तक मोदी समर्थन मार्च निकाला गया। श्री प्रवीण खंडेलवाल के नेतृत्व में रैली निकाली गई। रैली में पंजाब, उत्तर प्रदेश, चंडीगढ़, मध्य प्रदेश, झारखंड, राजस्थान, असम, छत्तीसगढ़, नागपुर, महाराष्ट्र, अहमदाबाद, सूरत, बिहार, अरुणाचल, मिजोरम और कश्मीर सहित देश के कोने-कोने से लगभग 250 व्यापारी शामिल हुए।

रैली में  भारत के कोने-कोने से 250  से अधिक वरिष्ठ व्यापारी नेताओं ने एक भव्य  रैली में भाग लिया। जहाँ सभी ने सर्वसम्मति से आगामी लोकसभा चुनावों में BJP4India को अपना समर्थन देने की घोषणा की।

पुरानी लाजपत राय मार्केट के प्रांगण में क्रेमा के प्रधान श्री संजय नागपाल के नेतृत्व में सभी व्यापारी नेता एकत्र हुए। कार्यक्रम का संचालन चांदनी चौक के वरिष्ठ व्यापारी नेता गोपाल गर्ग ने किया।

रैली चांदनी चौक घंटाघर से लालकिला पर समाप्त हुई।

मार्च के दौरान माहौल उत्साह और दृढ़ संकल्प से भरा हुआ था क्योंकि व्यापारी नेताओं ने आगामी चुनावों के लिए अपना समर्थन व्यक्त किया। चर्चा विभिन्न आर्थिक नीतियों, पहलों और देश के विकास की समग्र दिशा पर केंद्रित थी।

श्री प्रवीण खंडेलवाल ने सभा को संबोधित करते हुए आर्थिक विकास को बढ़ावा देने और रोजगार के अवसर पैदा करने के लिए एक स्थिर और व्यापार-अनुकूल सरकार के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने वर्तमान सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला और सभी हितधारकों से समृद्ध भारत के लिए इसके दृष्टिकोण का समर्थन जारी रखने का आह्वान किया।

Post a Comment

Previous Post Next Post