सही मौके पर राघव ने परिणीति का माथा चूम लिया

 

    Pic credit -twitter pariniti 
     Written By -Priya Magarrati 

उत्साहित होइए और देखिए राघव और परिणीति की शाही शादी। समारोह में राजनीति ने जोरदार प्रवेश किया. तभी सही मौके पर राघव ने परिणीति का माथा चूम लिया।

आख़िरकार वह क्षण आ ही गया जिसका लाखों लोगों को इंतज़ार था। पिछले रविवार को साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड शादी राजस्थान के उदयपुर के द लीला पैलेस में हुई। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा से शादी की। फैंस कल से ही उनकी शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, देर रात जब इंटरनेट पर कोई तस्वीर नहीं मिली तो फैंस थोड़ा निराश हुए। 

लेकिन आज सुबह इस नवविवाहित जोड़े ने अपने फैंस को खुश कर दिया. आखिरकार लंबे इंतजार के बाद राघव और परिणीति ने शादी की एक्सक्लूसिव तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। मिसेज चड्ढा, जिन्हें पहले परिणीति चोपड़ा के नाम से जाना जाता था।

इंस्टाग्राम पर अपनी ड्रीम वेडिंग की तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरें उनकी खूबसूरत और शाही शादी की सारी खूबसूरत जानकारियां दिखाती हैं। परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम पर कुल सात तस्वीरें शेयर कीं। पहली तस्वीर में वह अपने दूल्हे राजा राघव का हाथ थामे समारोह में जाती दिख रही हैं। पेस्टल कलर के लहंगे में परिणीति बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनका पांच परतों वाला हरे हीरे का हार उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रहा है और उनके माथे पर मार्च इन टाइक्स और पोलित्ज़ भी बहुत अच्छे लग रहे हैं। 

हाथों में गुलाबी चूड़ियां पहने परिणीति बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके कलीरों की भी खूब तारीफ होती है. शादी के दिन दूल्हा राघव सफेद शेरवानी और सुनहरी पगड़ी में बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

दूसरी तस्वीर में राघव एक खास समारोह के दौरान परिणीति के गले में फूलों का हार डाल रहे हैं। तीसरी तस्वीर में वे एक-दूसरे का हाथ पकड़कर साथ चल रहे हैं। परिणीति आगे हैं और राघव पीछे हैं। इन तस्वीरों में वे बेहद खुश और प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। राघव ने परिणीति के माथे पर भी किस किया, जो एक खास पल कैमरे में कैद हो गया। परिणीति ने राघव के नाम वाला एक खास कपड़ा पहना हुआ है. आखिरी तस्वीर में राघव परिणीति के सम्मान में उनके पैर छू रहे हैं। आप परिणीति के पैरों पर भी कुछ डिजाइन देख सकते हैं।

परिणीति ने कुछ तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन में उन्होंने अपनी भावनाएं भी लिखीं. उसने कहा कि वह और उसका साथी पहली बार बात करने के बाद से ही जानते थे कि उन्हें साथ रहना है। वे लंबे समय से अपनी शादी के दिन का इंतजार कर रहे थे और एक-दूसरे से शादी करके खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस करते हैं क्योंकि वे एक-दूसरे के बिना जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकते। 

चकाचौंध और ग्लैमर की दुनिया में, जहां परियों की कहानियां अक्सर दूर लगती हैं, वहां कभी-कभी एक प्रेम कहानी सामने आती है जो हमारे दिलों पर छा जाती है।  ऐसी है परिणीति चोपड़ा और उनके अब पति, राघव की मनमोहक प्रेम कहानी, एक ऐसी कहानी जिसने आखिरकार हमेशा के लिए अपना अस्तित्व बना लिया है।

 नाश्ते की मेज पर साझा की गई पहली बातचीत से, उनके दिलों में सद्भाव की गूंज सुनाई दी, प्यार के ऐसे रहस्य फुसफुसाए जो अभी भी सामने आने बाकी हैं।  प्यार की यात्रा एक आकर्षक यात्रा है, जो प्रत्याशा, खुशी और अपनेपन की गहरी भावना से चिह्नित होती है। परिणीति और राघव के लिए, इस दिन का बेसब्री से इंतजार था और ब्रह्मांड ने उनके सपनों को साकार करने की साजिश रची।

 प्रेम कहानियों को अक्सर उन क्षणों से परिभाषित किया जाता है जो दो आत्माओं को एक साथ लाते हैं। उनकी बातचीत एक साधारण बातचीत के रूप में शुरू हुई, उन आकस्मिक क्षणों में से एक जब नियति अपना जादू बुनती है।  जैसे-जैसे दिन सप्ताहों में और सप्ताह महीनों में बदलते गए, उनका बंधन समय और परिस्थिति की कसौटी पर न झुकते हुए मजबूत होता गया।  वे एक-दूसरे के बिना जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकते थे, और जैसे-जैसे उनका प्यार परवान चढ़ा, यह स्पष्ट हो गया कि उनका हमेशा के लिए इंतज़ार हो रहा है।

 उनके प्यार का सफर चुनौतियों से रहित नहीं था।  किसी भी महान प्रेम कहानी की तरह,उन्हें परीक्षणों और कठिनाइयों का सामना करना पड़ा,लेकिन यह उनकी अटूट प्रतिबद्धता और स्थायी प्रेम था जिसने उन्हें आगे बढ़ाया।  वे समझ गए कि प्यार सिर्फ अच्छे समय के बारे में नहीं है, बल्कि जीवन के तूफानों के दौरान एक साथ खड़े रहने के बारे में भी है।

जैसे ही दुनिया सांस रोककर देख रही थी, परिणीति और  राघव  ने मिस्टर और मिसेज के रूप में अपने जीवन के एक नए अध्याय की शुरुआत की। शादी का दिन उत्साह से भरा था, हर कोने से प्यार झलक रहा था। अपने प्रियजनों से घिरे हुए,उन्होंने शादी नामक इस खूबसूरत यात्रा में एक-दूसरे की ताकत और समर्थन बनने का वादा करते हुए प्रतिज्ञाएँ लीं।

 एक साथ खड़े होकर, उन्हें पता चला कि यही वह क्षण था जिसका वे दोनों इंतजार कर रहे थे।  उनका हमेशा के लिए अब अस्तित्व था, और जिस प्यार को उन्होंने पाला था उसे आखिरकार अनंत काल में अपना स्थान मिल गया।

 परिणीति चोपड़ा की हार्दिक घोषणा हम सभी को प्यार के जादू की याद दिलाती है, कैसे दो दिल इस विशाल दुनिया में एक-दूसरे को पा सकते हैं, और कैसे, सभी बाधाओं के बावजूद, प्यार पनप सकता है।  यह इस विचार का एक सुंदर प्रमाण है कि सच्चा प्यार वास्तव में इंतजार के लायक है, चुनौतियों के लायक है और यात्रा के लायक है। नवविवाहितों को बधाई, और उनका प्रेम हमेशा उतना ही सुंदर रहे जितना वे साझा करते हैं!  


Post a Comment

Previous Post Next Post