भूमि पेडनेकर-शहनाज गिल ने लगाए ठुमके, पूरी गर्ल गैंग ने पैपराज़ी को दिए पोज़

 

    Reporter by -Priya Magarrati 

DESCRIPTION:बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और शहनाज़ गिल ने हाल ही में अपने नए प्रोजेक्ट की सॉन्ग लॉन्च पार्टी में जमकर मस्ती की। दोनों ने साथ में गाने पर ठुमके लगाए और पूरी गर्ल गैंग ने पैपराज़ी को पोज़ दिए।

 MAIN CONTENT:बॉलीवुड की दो खूबसूरत अभिनेत्रियां, भूमि पेडनेकर और शहनाज़ गिल, इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' की सॉन्ग लॉन्च पार्टी में व्यस्त हैं। दोनों ने हाल ही में मुंबई में एक पार्टी में शिरकत की, जहां उन्होंने जमकर मस्ती की।

पार्टी में भूमि ने एक काले रंग की स्ट्रैपलेस ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, शहनाज़ ने एक नीले रंग की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी थी, जिसमें उनकी क्यूटनेस देखते ही बन रही थी।

पार्टी में दोनों ने साथ में गाने पर ठुमके लगाए। उनके डांस को देखकर वहां मौजूद सभी लोग मंत्रमुग्ध हो गए। इसके अलावा, दोनों ने पूरी गर्ल गैंग के साथ भी पैपराज़ी को पोज़ दिए।

पार्टी में भूमि और शहनाज़ के अलावा, फिल्म की अन्य कलाकार भी शामिल थीं। इनमें अनिल कपूर, करण बूलानी, रिया कपूर और जान्हवी कपूर शामिल थे।

CONCLUSION:भूमि पेडनेकर और शहनाज़ गिल की पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। दोनों की दोस्ती और उनकी खूबसूरती लोगों को बहुत पसंद आई है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post