नए संसद भवन में पहली बार किसी फिल्म की स्क्रीनिंग हो रही है

 

             Reporter By -priya Magarrati 
सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' ने किया वाकई कमाल! इसने एक ऐसा रिकॉर्ड तोड़ दिया जो पहले कभी किसी हीरो ने नहीं बनाया! यह पहली बार है कि नए संसद भवन में कोई फिल्म दिखाई जा रही है और 'गदर 2' उनमें से एक है। यह फिल्म वहां तीन दिनों तक दिखाई जाएगी और उपराष्ट्रपति और महत्वपूर्ण मंत्री जैसे महत्वपूर्ण लोग इसे देखेंगे. 'गदर 2' न सिर्फ सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है, बल्कि इसे देश की सबसे बड़ी और आलीशान इमारत संसद भवन में भी दिखाया जा रहा है।

25 सितंबर से संसद भवन में तीन दिनों तक 'गदर 2' नाम की फिल्म दिखाई जाएगी. विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं के लिए यह फिल्म देखने का खास मौका है. स्क्रीनिंग की व्यवस्था करने के लिए संसद भवन से 'गदर 2' के निर्देशक अनिल शर्मा को एक ईमेल भेजा गया था। हर फिल्म संसद भवन में प्रदर्शित नहीं हो पाती, इसलिए 'गदर 2' के लिए यह बड़ा सम्मान है। यह पहली बार है कि नए संसद भवन में कोई फिल्म दिखाई जा रही है और यह लगातार तीन दिनों तक दिखाई जाएगी।

फिल्म 'गदर 2' काफी लोकप्रिय है और इसे काफी लोग देख रहे हैं। इसने बहुत पैसा कमाया है और अभी भी कमा रहा है। इसने फिल्म के अभिनेता सनी देओल को भी वास्तव में प्रसिद्ध बना दिया है। कुछ लोगों का कहना है कि सनी देओल अन्य महत्वपूर्ण लोगों के साथ फिल्म देखने संसद भवन भी जाएंगे.

फिलहाल गदर की कहानी एक बड़ी नई उपलब्धि हासिल करने वाली है.तो, सरल शब्दों में, 'गदर 2' एक ऐसी फिल्म है जो लोगों को खुश और उत्साहित कर सकती है, और यह सफल भी हो सकती है और बहुत सारा पैसा भी कमा सकती है। जब कोई फिल्म रिलीज़ होती है, तो यह लोगों को अलग-अलग भावनाओं का अनुभव करा सकती है। कुछ फिल्में हमें खुश करती हैं, जबकि कुछ हमें दुखी या डराती हैं। 'गदर 2' लोगों को बेहद उत्साहित और मनोरंजन करने की क्षमता रखती है। जब कोई फिल्म सफल होती है तो वह अच्छी खासी कमाई भी कर सकती है। यह उन लोगों के लिए अच्छा है जिन्होंने फिल्म बनाई और उन अभिनेताओं के लिए जिन्होंने इसमें अभिनय किया। यह भविष्य में और अधिक लोगों को 'गदर 2' जैसी फिल्में बनाने के लिए प्रोत्साहित कर सकता है।                                                 ये भी पढ़ें :https://www.spynewspaper.com/2023/08/2_13.html

संसद भवन में 'गदर 2' का विशेष प्रदर्शन एक बड़ी बात है क्योंकि यह दिखाता है कि फिल्में मनोरंजन से कहीं अधिक कैसे हो सकती हैं। यह लोगों को एक साथ ला सकता है और महत्वपूर्ण निर्णयों को भी प्रभावित कर सकता है। अभिनय के लिए मशहूर सनी देओल अब संसद सदस्य और एक सफल फिल्म निर्माता हैं। उनकी फिल्में बहुत से लोगों को पसंद आती हैं और दिखाती हैं कि वह अभी भी कितने लोकप्रिय हैं।

फिल्म 'गदर 2' काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है और कई रिकॉर्ड तोड़ रही है। यह हमें दिखा रहा है कि फिल्में समाज पर बड़ा प्रभाव डाल सकती हैं। वे लोगों को एक साथ ला सकते हैं, महत्वपूर्ण बातचीत शुरू कर सकते हैं और यहां तक ​​कि इतिहास भी बना सकते हैं। 'गदर 2' की सफलता हमें दिखाती है कि कहानी और फिल्में पूरे देश पर अमिट छाप छोड़ सकती हैं। यह साबित कर रहा है कि महान कहानियाँ दुनिया में बड़ा बदलाव ला सकती हैं।

आसान शब्दों में कहें तो 'गदर 2' सिर्फ एक आम फिल्म नहीं है। यह वास्तव में कुछ खास है जो मनोरंजन के बारे में हमारे सोचने के तरीके को बदल रहा है। यह बहुत लोकप्रिय हो गया है क्योंकि यह एक बेहतरीन कहानी बताता है और दिखाता है कि कैसे फिल्में लोगों पर बड़ा प्रभाव डाल सकती हैं।

सनी देओल ने गदर टू नाम की फिल्म बनाई थी.सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने एक ऐसा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है जिसे कोई हीरो नहीं तोड़ सकता। यह पहली बार है जब हमारे देश के नए संसद भवन में कोई फिल्म दिखाई जा रही है। तीन दिनों तक संसद भवन में बड़े-बड़े मंत्री और उपराष्ट्रपति गदर 2 देखेंगे. फिल्म सिनेमाघरों में भी खूब कमाई कर रही है और हमारे देश के सबसे बड़े मंदिर संसद भवन में भी दिखाई जा रही है.

25 सितंबर से संसद भवन में हर दिन वेदर टू नामक एक विशेष फिल्म दिखाई जाएगी। इस फिल्म को हमारे देश के सभी विभिन्न राजनीतिक दलों के महत्वपूर्ण नेता देखेंगे। 543 सांसद ऐसे हैं जो इस फिल्म को देखने जाएंगे. गदर टू नामक एक अन्य प्रसिद्ध फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा को संसद भवन से एक ईमेल मिला जिसमें पूछा गया कि क्या वे उनकी फिल्म वहां दिखा सकते हैं। वे संसद भवन में केवल कुछ फिल्में दिखाते हैं, हर फिल्म नहीं। यह पहली बार है कि वे नए संसद भवन में कोई फिल्म दिखाएंगे और यह तीन दिनों तक चलेगी।

आम लोगों से लेकर महत्वपूर्ण नेताओं तक हर कोई वास्तव में इस बात से प्रभावित है कि एगर टू कितना अच्छा काम कर रहा है। यह हर दिन नए रिकॉर्ड तोड़ रहा है! 11 अगस्त को रिलीज हुई गदर 2 अब तक 400 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है और 500 करोड़ रुपये के करीब पहुंच रही है. यह फिल्म सनी देओल के लिए बहुत बड़ी बात है और इन रिकॉर्ड्स को तोड़ना वाकई मुश्किल है। यह भी अफवाह है कि गदर 2 दिखाने के दौरान सनी देयोल संसद भवन जाएंगे। सनी देयोल पंजाब के गुरदासपुर से सांसद भी हैं।फिलहाल गड्डू की सफलता एक नया रिकॉर्ड बनाने जा रही है. 

Post a Comment

Previous Post Next Post