Urvashi Rautela के कान्स लुक नीले रंग की लिपस्टिक के साथ मगरमच्छ का नेकलेस की हो रही खूब चर्चा

 

Pic credit: Urvashi Rautela insta handle                Reporter by Priya Magarrati 

कान फिल्म फेस्टिवल शुरू हो चुका है और इसमें उर्वशी रौतेला नाम की मशहूर एक्ट्रेस शामिल हैं. लोग उनके बारे में इसलिए बात कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने ब्लू लिपस्टिक लगाई थी।

कान फिल्म फेस्टिवल नाम की एक बड़ी पार्टी होती है और भारत के कुछ मशहूर लोग वहां जाते हैं। उनमें से एक, उर्वशी रौतेला ने मगरमच्छ की तरह दिखने वाला एक हार पहना था और उसके होठों पर कुछ नीली लिपस्टिक थी। बहुत सारे लोग इसके बारे में बात कर रहे हैं।

उर्वशी रौतेला नाम की एक मशहूर महिला कान फिल्म फेस्टिवल नामक एक बड़े कार्यक्रम में गई थी। उसने बहुत सारे हीरों के साथ एक सुंदर क्रीम और नीली पोशाक पहनी थी, और उसके होठों पर नीली लिपस्टिक भी थी। कई लोग उनके लुक के बारे में बात कर रहे थे और कुछ ने इसकी तुलना ऐश्वर्या राय बच्चन नाम की एक अन्य प्रसिद्ध महिला से की।

कान्स फिल्म फेस्टिवल नामक एक बड़े कार्यक्रम में प्रसिद्ध लोगों की तस्वीरें लेने वाले कुछ लोगों ने सोचा कि उर्वशी रौतेला नाम की भारत की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री वास्तव में ऐश्वर्या राय नाम की एक अन्य प्रसिद्ध अभिनेत्री थी। उन्होंने उर्वशी को गलत नाम से भी पुकारा! यह गलती इंटरनेट पर काफी लोकप्रिय हुई। उर्वशी वहां एक फिल्म देखने गई थीं और उन्होंने रफल्स वाली खूबसूरत ऑरेंज ड्रेस पहनी थी। जब वह आई तो लोग उसे देखकर खुश हुए और भीड़ में से किसी ने गलत नाम पुकारा। उर्वशी ने यह सुना और मुस्कुराई, लेकिन वह जानती थी कि उन्होंने उसका नाम किसी और के साथ मिला दिया है। 


Post a Comment

Previous Post Next Post