विक्की कौशल शीला की जवानी पर डांस करते हुए गिरे ,राखी सावंत को देखकर सारा अली खान हैरान रह गईं

 

Pic credit-social media                                                  reporter by -priya Magarrati 

 एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि अभिनेता Vicky Kaushal और Sara Ali Khan एक पार्टी में डांस कर रहे हैं। इस वीडियो में  राखी सावंत (Rakhi Sawant) का गाना 'शीला की जवानी' चल रहा है, और अचानक Vicky Kaushal डांस करते-करते गिर पड़ते हैं, जिससे Sara Ali Khan बहुत ही चौंक जाती हैं।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों के बीच बहुत चर्चा का विषय बन गया है। इसके बाद से ही लोग अभिनेता Vicky Kaushal के इस डांस गिरने को लेकर हंसी के बादल बरसा रहे हैं। वे इस वीडियो को देखकर हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

शीला की जवानी गाना सोशल मीडिया पर काफी प्रसिद्ध हुआ था, और राखी सावंत इस गाने के बदौलत काफी प्रशंसा प्राप्त कर रही थीं। इसे सुनकर वह अभिनेता Vicky Kaushal के साथ इस गाने पर डांस कर रही थीं। लेकिन अचानक उनका डांस ग जाने के बाद Vicky Kaushal की ताल ठीक से नहीं चलती है और वह डांस करते-करते ट्रिप हो जाते हैं। उनकी पैरों की एक टांग फिसल जाती है और वे बिना समय बर्बाद किए गिर पड़ते हैं। यह दृश्य सबको चौंका देता है, और सभी उनके आस-पास जमीन पर गिरने की वजह से आहें भरने लगते हैं।

Sara Ali Khan, जो उनके साथ डांस कर रही थी, तत्परता से उनकी तरफ देखती हैं और चौंक जाती हैं। उन्होंने अपना मुंह हाथ से ढँक लिया होता है, जब उन्हें देखते हैं कि Vicky गिर पड़ते हैं। यह समय कुछ सेकंड लगते हैं जब उन्होंने सोचते हैं कि क्या हाल हो गया है और वे उठकर उन्हें सहारा देती हैं।

वीडियो के अनुसार, Vicky भी हंसने लगते हैं, क्योंकि वह खुद भी अपनी नाड़ी में बहुत हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं। उन्होंने जल्दी से खड़े होते हैं और वीडियो के अंत में सभी वहां मौजूद लोगों द्वारा गर्ल गेंगस्टर गाने के साथ तालियों की गूंज को जमाते हैं।


Post a Comment

Previous Post Next Post