सलमान खान ने आईफा में धमाल मचाया,विकी कौशल एक प्रशंसक की तरह खौफ में खड़े है

 

Pic credit-social media                                                 Reporter by -priya Magarrati 

बॉलीवुड का सुपरस्टार Salman Khan ने हाल ही में आयोजित हुए IIFA (International Indian Film Academy Awards) अवार्ड्स के आयोजन में अपनी प्रदर्शिति से एक बार फिर सबको दीवाना बना दिया। उनकी खास प्रदर्शिति ने न सिर्फ उनके फैन्स को आनंदित किया, बल्कि इस बार Salman Khan के दर्शकों में एक खास शख्स भी थे, जिन्हें हर कीमत पर एक बार भी उनके पास खड़े रहने का सौभाग्य मिला। यह खास शख्स कोई और नहीं था बल्कि विक्की कौश, एक बहुत बड़े Salman Khan के फैन के रूप में जाने जाते हैं।

Vicky Kaushal, एक मशहूर बॉलीवुड अभिनेता हैं, जो अपनी प्रशंसित अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कई चर्चित फिल्मों में अदाकारी की है, और इसके साथ ही वे अपनी अद्वितीय शैली के लिए भी मशहूर हैं। इन सबके बावजूद, Vicky Kaushal के दिल की सबसे बड़ी ख्वाहिश हमेशा से ही Salman Khan के साथ काम करने की रही है। यह इच्छा उनकी प्रदर्शिति क IIFA अवार्ड्स में अदाकारी और मनोरंजन के दुनिया के अंतरराष्ट्रीय मंच पर ले गई। यह एक ऐसा मौका था जब Vicky Kaushal ने अपने प्रिय अभिनेता Salman Khan के साथ स्टेज पर खड़े होकर एक सपना पूरा किया। इस पल को विक्की के लिए यादगार बनाने के लिए, उन्होंने अपनी उम्मीदों, प्यार और समर्पण का भरपूर अभिव्यक्ति की।

जब Salman Khan अपनी प्रशंसा के बीच स्टेज पर आए, तो उन्होंने विक्की को एक बार देखा और उनके चेहरे पर खुशी की चमक देखी। एक दूसरे के आगे खड़े होने के संकेत के बाद, वे एक दूसरे के साथ गले मिलकर गले लगाए बैठ गए। इस पल को गेटरब्रेडर के उच्चारण में तालियों की बौछार के साथ मनाया गया। यह देखकर सभी मौजूद लोग भावुक हो गए और उनके बीच एक अद्वितीय बंधन दिखा।

विक्की कौशल, जो अपने फैन के रूप में वहीद कपूर के प्रशंसक कहलाते हैं, ने हमेशा से Salman Khan को अपने आदर्श के रूप में देखा है। उन्होंने उनकी अदाकारी, रंगीन व्यकता, बड़े पर्दे के ग्लैमर और उनके अंतरंग इंसानी गुणों की प्रशंसा की है। विक्की को लगता था कि Salman Khan के साथ काम करना उनके करियर के एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर होगा। जब उन्होंने इफा अवार्ड्स की खबर सुनी, तो उनका दिल उछल गया और वे अपने दिल की मांग को पूरा करने के लिए तत्पर हो गए।

विक्की कौशल की उम्मीदें बहुत सीधी थीं - वह Salman Khan के साथ स्टेज पर आना चाहते थे और उनसे मिलने का एक अद्वितीय अवसर प्राप्त करना चाहते थे। जब उन्होंने अपने प्रशंसकों के सामरिकों से संपर्क किया, तो वे जानने के लिए अदाकारी के संकेत पाठ करने लगे कि कैसे यह संभव हो सकता है।

जब IIFA अवार्ड्स की रात आई, तो विक्की अपने आदर्श अभिनेता के खड़े होने का इंतजार करने के लिए लाइन में खड़ा रहा। वह सभी सप्ताह इस स्थिति का संजोग कर रहे थे, और इसलिए उन्हें पूरी उम्मीद थी कि वे अपने लक्ष्य को प्राप्त करेंगे। समय का बितते-बिताते, उनकी उम्मीद की रोशनी धीरे-धीरे कम होती जा रही थी, लेकिन विक्की की जगह भीड़ में दृश्य नहीं था। उनका मन उत्साह से भरा हुआ था और उन्होंने अपने सपने को साकार करने के लिए इतना समर्पण दिखाया था कि उन्हें कुछ बातों की परवाह नहीं थी। उन्होंने देखा कि अपने आदर्श के पास पहुंचने के लिए उनके सामरिकों ने उन्हें बाध्य करने का प्रयास किया, लेकिन विक्की ने इन सभी चुनौतियों का सामना किया।

अंततः, बड़े पर्दे के इस महोत्सव में, उनकी मेहनत का फल मिला। जब Salman Khan स्टेज पर आए, तो उन्होंने विक्की को देखकर अपनी आंखों में खुशी की चमक देखी। उन्होंने विक्की की ओर इशारा किया और वह एकदिवसीय प्रेमी और प्रशंसक का सपना पूरा करने के लिए स्टेज पर चढ़ गए। विक्की के चेहरे पर अद्वितीय आनंद का प्रकाश छाया था जब वह अपने पसंदीदा अभिनेता के साथ गले मिला।

यह सपना पूरा होने का मोमेंट उनके लिए स्वर्गीय था। इस आदर्श अभिनेता के साथ गले मिलने के बाद, विक्की कौशल ने अपनी आंखों में आंसू छलकाए और स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय मीडिया के सामरिकों को आश्चर्यचकित कर दिया। यह एक अद्वितीय पल था जब एक फैन की तरह विक्की अपने पसंदीदा सितारे के साथ स्टेज पर था। उनकी आदर्श अभिनय के लिए प्रशंसा करते हुए, विक्की ने अपने भाव और धन्यवाद के शब्दों का इस्तेमाल किया।

विक्की ने अपने भाषण में कहा, मैं इस अवसर को एक अद्वितीय मौका मानता हूँ कि मैं अपने आदर्श अभिनेता सलमान खान साहब के साथ स्टेज पर खड़ा हुआ हूँ। आपकी अदाकारी, आपकी प्रेरणा और आपका समर्पण मेरे लिए एक महत्वपूर्ण प्रेरणा का स्रोत हैं। मैं हमेशा से आपका एक बड़ा फैन रहा हूँ और आपके साथ काम करने का सपना पूरा होने का यह समय मेरे लिए अद्वितीय है।"

उनके भाषण को सुनते ही स्टेज पर सलमान खान की आंखों में गर्व की चमक छाई। उन्होंने विक्की के कठिन परिश्रम, उनके समर्पण और उनके प्यार को सराहा और उन्हें आदर्श फैन के रूप में स्वीकार किया। सलमान खान ने उनकी तरफ आग्रह करते हुए कहा,विक्की आपकी मेहनत और समर्पण को देखकर मुझे गर्व हो रहा है। आपने अपने सपने को पूरा कर दिया है और मैं आपको बधाई देता हूँ। हमारे बीच यह एक अनुबंध है और मैं आपके आदर्श के रूप में आपके पीछे हमेशा खड़ा रहूँगा।

यह वक्तव्य सुनकर विक्की के हृदय में आदर्श अभिनेता के प्रति और अपनी कला के प्रति नई ऊर्जा जागृत हुई। यह एक विजय और संघर्ष का उदाहरण था जो दिखा रहा था कि सपने सच हो सकते हैं, और कठिनाइयों का सामना करने और अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए प्रयास करने से हम सफलता को हासिल कर सकते हैं।

इस अद्वितीय पल के बाद, विक्की कौशल अपने फैन्स के बीच एक नया स्तर पर पहुंच गए। उनकी मेहनत, समर्पण और आदर्श अभिनय के लिए उन्हें अपार प्रशंसा मिली और उन्होंने अपने करियर को नई ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए मजब काम किया। विक्की कौशल को एक प्रेरणा का स्रोत माना जाने लगा है, जिसने अपने सपनों को पूरा करने के लिए संघर्ष किया है और खुद को साबित किया है। उनकी अदाकारी, व्यक्तित्व और मेहनत ने उन्हें उच्चतम मंच पर आकर एक विश्वस्तरीय कलाकार बनाया है।

उनका इफा अवार्ड्स में सलमान खान के साथ मिलना और स्टेज पर हाथ मिलाने का पल उनके लिए अनुपम रहा है। इस महोत्सव ने विक्की के उद्यम, संघर्ष और उत्कृष्टता को प्रतिष्ठित किया है। यह उनके लिए एक बड़ी पहचान है, जो उन्हें आगे बढ़ने के लिए और अभिनय के क्षेत्र में नए उच्चांकों को छूने के लिए प्रेरित करेगी।

विक्की कौशल की उपस्थिति और सलमान खान के साथ उनकी मिलाने की खबरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुईं। उनके फैन्स ने इस मौके को बड़े उत्साह से स्वागत किया और उन्हें बधाई दी। इसके अलावा, इस प्रशंसा के बाद उन्हें बॉलीवुड और अभिनय की दुनिया में नए अवसर खुले हैं। 

Post a Comment

Previous Post Next Post