ऐश्वर्या राय बच्चन और अराध्या बच्चन कान फिल्म फेस्टिवल से वापसी,अराध्या बच्चन ने किया कुछ ऐसा कि लोग खुश हुए और उस पर गर्व किया

pic credit -social media
Reporter by -priya Magarrati 

ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कान फिल्म फेस्टिवल नामक एक बड़ी पार्टी से भारत वापस आ गईं। एयरपोर्ट पर आराध्या का एक वीडियो देख लोग खुश हो गए। उन्हें लगता है कि वह खास है क्योंकि उसके माता-पिता प्रसिद्ध हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स फिल्म फेस्टिवल नामक एक विशेष कार्यक्रम में गईं, जहां लोग बात कर रहे थे कि वह कैसी दिखती हैं। जब वह भारत वापस आई, तो उसकी बेटी आराध्या बच्चन एक वीडियो के लिए प्रसिद्ध हो गई, जहाँ वह हवाई अड्डे पर लोगों के साथ बहुत विनम्र और दयालु थी। काफी लोग वीडियो को शेयर कर रहे हैं और आराध्या के बारे में अच्छी-अच्छी बातें कह रहे हैं. वीडियो में आराध्या ने ब्लैक स्वेटशर्ट और ब्लू जींस पहनी है और ऐश्वर्या राय ने फ्लोरल टॉप और ब्लैक पैंट पहनी हुई है.

लोग ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या के एक वीडियो के बारे में अच्छी-अच्छी बातें कह रहे हैं। उन्हें लगता है कि आराध्या बहुत विनम्र और अच्छे व्यवहार वाली है और वे उसके व्यवहार से प्रभावित हैं। कुछ लोग तो उनकी तुलना दूसरे मशहूर बच्चों से भी कर रहे हैं. ऐसा लगता है कि हर कोई वास्तव में वीडियो को पसंद करता है!

बहुत सारे लोग ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंसी आउटफिट के बारे में बात कर रहे हैं जो उन्होंने एक खास कार्यक्रम में पहना था। कुछ लोगों को वास्तव में वह पसंद है कि वह कैसी दिखती है और सोचती है कि वह सुंदर है, लेकिन अन्य लोग उसके पहनावे के बारे में मज़ेदार तस्वीरें बना रहे हैं।


Post a Comment

Previous Post Next Post