पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और जेडीएस पार्टियां अलग दिख सकती हैं, लेकिन वे एक साथ काम करती हैं और उनकी भावनाएं और कार्य समान हैं. उन्होंने चित्रदुर्ग में कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान यह बात कही

 

Reporter by -Priya Magarrati 

आज पीएम मोदी ने कर्नाटक के चित्रदुर्ग में लोगों के एक बड़े समूह से बात की. उन्होंने कहा कि उनके समूह ने चुनाव के लिए जो योजना बनाई है, वह वास्तव में उन्हें पसंद है। वह कर्नाटक को सबसे अच्छा राज्य बनाना चाहते हैं, इसलिए वह इस चुनाव को जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

भारत के नेता, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, बैंगलोर नामक स्थान पर लोगों के एक बड़े समूह से बात कर रहे हैं। वह चाहते हैं कि कर्नाटक नामक स्थान के लोग उनके राजनीतिक समूह को वोट दें ताकि वे कर्नाटक को वास्तव में एक अच्छा राज्य बना सकें। यह एक महत्वपूर्ण चुनाव है क्योंकि यह तय करेगा कि कर्नाटक अगले 25 वर्षों में कितना विकास और सुधार करेगा। नेता चाहता है कि कर्नाटक एक बेहतर भारत का एक बड़ा हिस्सा बने, और इसलिए वह चाहता है कि उसका समूह जीते और कड़ी मेहनत करे।

पीएम मोदी ने कर्नाटक के लोगों से कहा कि कांग्रेस और जेडीएस नामक दो समूहों से सावधान रहें। उन्होंने कहा कि वे अलग दिख सकते हैं, लेकिन वे दोनों एक ही तरह से कार्य करते हैं और समान चीजें चाहते हैं। उन दोनों के पास ऐसे नेता हैं जो एक ही परिवार से आते हैं, और वे दोनों धोखा देने और लोगों के बीच समस्याएं पैदा करने जैसे बुरे काम करना पसंद करते हैं। उन्हें कर्नाटक को बेहतर जगह बनाने की परवाह नहीं है।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस-जेडीएस ने किसानों की मदद करने वाली परियोजना पर ध्यान नहीं दिया. यह इस बात का सबूत है कि उन्होंने अच्छा काम नहीं किया। भाजपा सरकार इस परियोजना को पूरा करना चाहती है और इसके लिए बहुत पैसा अलग रखा है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post