जबकि 3 करोड़ के मेकअप पर खर्च करने वाली मॉडल अब टैक्सी चलाने मजबूर हो गई


Reporter by -Priya Magarrati 

एक व्यक्ति था जिसके पास बहुत पैसा और शानदार कारें हुआ करती थीं क्योंकि वे एक मॉडल थे। उन्होंने और भी बेहतर दिखने के लिए सर्जरी पर भी काफी पैसा खर्च किया। लेकिन अब, उन्हें टैक्सी ड्राइवर का काम करना पड़ता है क्योंकि उनके पास पर्याप्त पैसा नहीं है। मॉडल ने बताया कि कैसे उनकी जिंदगी में काफी बदलाव आया।

एक महिला जो एक मॉडल थी उसकी शादी एक बहुत अमीर आदमी से हुई और वे लगभग 17 साल तक साथ रहे। उसे काम करने या पैसे की चिंता करने की ज़रूरत नहीं थी क्योंकि उसके पति के पास बहुत कुछ था। उसके पास वास्तव में फैंसी और अच्छा जीवन था।

एक शख्स है जिसके पास खूब पैसा हुआ करता था और वह भी ऐशो-आराम से रहता था। वे बहुत अच्छी कारों में सवारी करते थे और खुद को सुंदर दिखाने के लिए बहुत पैसा खर्च करते थे। लेकिन अब उन्हें पैसों की दिक्कत हो रही है और उन्हें टैक्सी ड्राइवर की नौकरी करनी पड़ रही है. उन्होंने इस बारे में बात की है कि उनका जीवन अब कितना अलग है।

नैनेट नाम की एक महिला अमेरिका में एक मॉडल हुआ करती थी। लेकिन उसके पति द्वारा अदालत में मुकदमा जीतने के बाद, उसने अपनी कार खो दी और चीजों के भुगतान के लिए पैसे की जरूरत पड़ी। इसलिए उसने पैसे कमाने के लिए टैक्सी चलानी शुरू की।

ननेट ने एक अमीर आदमी से शादी की और वे 17 साल तक साथ रहे। इस दौरान उन्हें कभी काम करने या पैसों की चिंता करने की जरूरत नहीं पड़ी। उसके पास बहुत सारी अच्छी कारों, एक विशाल घर के साथ एक बहुत ही फैंसी जीवन था, और यहां तक ​​कि उसे दूसरे देशों की यात्राओं पर भी जाना पड़ा।

नाटेट हैमंड लोसियावो नाम की एक महिला के जीवन में कठिन समय था। उसके पास ज्यादा पैसे नहीं थे और गुज़ारा चलाने के लिए उसे टैक्सी चलानी पड़ती थी। लोग उसके लिए दुखी महसूस करते हैं और उसकी कहानी से प्रेरित होते हैं।

नैनेट हैमंड लोसियावो एक छोटे से शहर में पली-बढ़ी और जब वह छोटी थी तब उसने मॉडलिंग शुरू कर दी थी। वह वास्तव में इसमें अच्छी थी और लोगों को पसंद आया कि वह कितनी सुंदर और मिलनसार थी। उन्हें फैशन शो के लिए अलग-अलग जगहों की यात्रा भी करनी पड़ी!

एक बार नैनेट नाम की एक महिला थी जो बार्बी डॉल की तरह दिखना चाहती थी। उसने सर्जरी पर बहुत पैसा खर्च किया, लेकिन फिर उसकी शादी खत्म हो गई और उसके पास पर्याप्त पैसे नहीं थे। इसलिए, उसने अपनी सारी चीजें बेचने और एक नया जीवन शुरू करने का फैसला किया, भले ही यह कठिन था। पैसा कमाने और अपना ख्याल रखने के लिए उसे ड्राइविंग शुरू करनी पड़ी।

नैनेट की कहानी खास है, लेकिन कई महिलाओं को तलाक के बाद पैसे की समस्या होती है। यह वास्तव में सभी के लिए महत्वपूर्ण है, लेकिन विशेष रूप से महिलाओं के लिए, आर्थिक रूप से खुद की देखभाल करने में सक्षम होना। नैनेट की कहानी हमें सिखाती है कि पैसों के मामले में समझदार बनें और हमेशा आगे की सोचें।

Post a Comment

Previous Post Next Post