खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में प्रतियोगियों की रोमांचक लाइनअप का खुलासा

 

Pic credit -social media.                                                Reporter by- Priya Magarrati 

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 नाम का एक शो है जहां मशहूर लोग साउथ अफ्रीका के केप टाउन नाम की जगह पर जाते हैं और खुद को चैलेंज करने के लिए डरावनी चीजें करते हैं। शो की मेजबानी रोहित शेट्टी नाम के एक व्यक्ति द्वारा की जाती है और इसमें 14 लोग प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। वे तस्वीरें लेते हैं और लोगों को बताते हैं कि वे हर दिन क्या कर रहे हैं। प्रतियोगियों में से एक, रोहित बोस रॉय ने तस्वीरें साझा कीं और कहा कि हर कोई खास है।

कुछ प्रसिद्ध लोगों के चित्रों वाली एक पुस्तक है। कुछ अन्य लोगों ने पुस्तक देखी और चित्रों को पसंद किया, इसलिए उन्होंने सुखद टिप्पणियाँ कीं।

बच्चों, खतरों के खिलाड़ी नामक एक बहुत ही रोमांचक टीवी शो आ रहा है! शो के लोग केपटाउन में बहुत सी अच्छी और डरावनी चीजें करके दिखाएंगे कि वे कितने बहादुर हैं। यह देखने में बहुत मजा आने वाला है!

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 नाम के टीवी शो में आने वाले लोग केप टाउन में जमकर मस्ती कर रहे हैं. वे रोमांचक चीजें कर रहे हैं और एक दूसरे के दोस्त बन रहे हैं। लोग इस शो को देखने के लिए काफी उत्साहित हो रहे हैं.

खतरों के खिलाड़ी एक टीवी शो है जहां प्रसिद्ध लोग अपने डर का सामना करने और कठिन कार्य करने के लिए एक साथ आते हैं। रोहित शेट्टी वह व्यक्ति हैं जो शो का नेतृत्व करते हैं और सभी का ख्याल रखते हैं। प्रतियोगी सभी दोस्त हैं और साथ में मस्ती करते हैं। 

जब शिवा, अरिजीत और शीजान ने रोहित रॉय के पोस्ट पर दिल और आग वाले इमोजी के साथ प्रतिक्रिया दी, तो यह दिखा कि वे वास्तव में एक-दूसरे को पसंद करते हैं और शो में खूब मस्ती कर रहे हैं। वे एक-दूसरे के लिए खुश हैं और एक-दूसरे को चीयर कर रहे हैं।

जैसे-जैसे शो आगे बढ़ेगा, इसे देखने वाले लोगों को कूल ट्रिक्स और सरप्राइज जैसी रोमांचक और आश्चर्यजनक चीजें दिखाई देंगी। खतरों के खिलाड़ी देखने में वाकई मजेदार है क्योंकि इसमें कई तरह की मजेदार और डरावनी चीजें होती हैं।

यह शो वास्तव में केप टाउन नामक एक सुंदर जगह में हो रहा है। शो में लोग ऐसे काम कर रहे हैं जो मुश्किल हैं और साथ ही मजे भी ले रहे हैं। वे सुखद यादें बना रहे हैं जो उन्हें हमेशा याद रहेंगी।

लोग खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 नामक एक नए टीवी शो के लिए वास्तव में उत्साहित हैं। प्रतियोगी केप टाउन में अच्छी चीजें कर रहे हैं और हम चुपके-चुपके देख सकते हैं। यह बहुत सारे एक्शन और सस्पेंस के साथ वास्तव में एक रोमांचक शो होने जा रहा है, और हम लोगों को अपने डर पर काबू पाते हुए देखेंगे। 

Post a Comment

Previous Post Next Post