लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने राखी सावंत को धमकाया है, उन्होंने कहा है कि 'सलमान से दूर रह वरना तुझे भी उसके जैसा ही होना पड़ेगा।' इसके अलावा उन्होंने लिखा है कि 'तेरे भाई को कोई नहीं बचा सकता

pic credit -social media
Reporter by -Priya Magarrati 

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत को हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने एक धमकी दी है । इस धमकी में लिखा गया है कि अगर वह सलमान खान से दूर नहीं रहेगी तो उसके भाई को कोई नहीं बचा सकता । 

  लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य हरसिंह गहलोत ने एक ट्वीट करते हुए इस धमकी को जारी किया । उन्होंने लिखा," एक भीड़ में नहीं, बस एक ही शेर होता है । जब शेर उठता है तो सब शेर हो जाते हैं । सलमान से दूर रह वरना तुझे भी कोई नहीं बचा सकता ।" 

 इस धमकी के बाद से राखी सावंत ने पुलिस सुरक्षा की मांग की है । वह इस मामले में सुरक्षा एजेंसियों से मदद की उम्मीद कर रही हैं । 

 लॉरेंस बिश्नोई गैंग अपने नाम से जानी जाती है जो राजस्थान के अलवर जिले में वन्य जीवों की संरक्षा के लिए लड़ रही है । यह गैंग पहले सलमान खान के वन्य जीव हत्या मामले के लिए भी चर्चा में रही थी । 

  राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए बताया कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लोगों ने उन्हें धमकी दी है कि वे सलमान से दूर रहें । उन्होंने कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है और वे बस अपने 

 बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत के साथ एक विशेष बंधन साझा करते हैं । दोनों का जाना- पहचाना रिश्ता है, राखी सलमान को अपना भाई मानती हैं । इसी तरह सलमान एक भाई के तौर पर अपना फर्ज निभाते हैं और हर मुश्किल घड़ी में राखी के साथ खड़े रहते हैं । शायद यही वजह है कि राखी और सलमान का रिश्ता अब गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग के निशाने पर आ गया है । 

सलमान खान को धमकी देने के बाद अब बिश्नोई गैंग ने राखी सावंत को धमकी भरा ईमेल भेजा है, जिसमें उन्हें सलमान से दूर रहने की चेतावनी दी गई है । गिरोह ने ईमेल में यह भी दावा किया है कि वे मुंबई में कड़ी सुरक्षा के बावजूद सुपरस्टार सलमान खान को मार डालेंगे । 

 राखी ने ईटाइम्स के दिए इंटरव्यू में धमकी भरे ईमेल के बारे में बताया है कि वे लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकी प्राप्त कर रहे हैं । धमकी के अनुसार, अगर राखी सलमान खान के बारे में बात करती हैं, तो उन्हें मार दिया जाएगा । हालांकि, राखी ने इस धमकी के बावजूद सलमान खान के बारे में बात करने का निर्णय लिया है । वह यह बताती है कि सलमान खान ने उनकी मां की मदद की थी जब उनकी मां बीमार थीं । 

 सलमान खान के बाद, अब गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह ने राखी सावंत को एक धमकी भरे ईमेल भेजा है, जिसमें एक्ट्रेस से सलमान खान से दूर रहने की चेतावनी दी गई है । बिश्नोई के गैंग ने इस ईमेल में दावा किया है कि वे मुंबई में कड़ी सुरक्षा होने के बावजूद सुपरस्टार सलमान खान को जान से मार देंगे । 


Post a Comment

Previous Post Next Post