करीबी द्वारा बताया गया है कि हरकतों से तंग आ चुके थे एक्टर जिसकी वजह से हुआ बिग बॉस फेम पारस-माहिरा का ब्रेकअप

 

Reporter by -Priya Magarrati 

पिछले कुछ समय से बिग बॉस फेम पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के ब्रेकअप की खबरें चल रही हैं । दोनों के रिश्ते को तलाक के बराबर समझा जा रहा है । इस ब्रेकअप की वजह को लेकर कई सुर्खियां छाई हैं, लेकिन करीबी दोस्तों के मुताबिक यह वजह है कि पारस ने माहिरा को हरकतों से तंग कर दिया था । 

 पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ने साथ में बिग बॉस के घर में एंट्री मारी थी और दोनों का रिश्ता शो में ही शुरू हुआ था । शो के बाद भी दोनों के बीच रिश्ते की खबरें आती रही थीं । इसी बीच अब उनके ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं । 

  करीबी दोस्तों के मुताबिक, पारस और माहिरा दोनों बहुत समय से एक दूसरे को जानते थे । लेकिन दोनों के बीच जब रिश्ता शुरू हुआ, तो शो के घर में पारस ने माहिरा के साथ अनुचित हरकतें की थीं । माहिरा को इससे बहुत दिक्कत हुई थी और वह इस बात को लेकर पारस से नाराजगी जताने लगी थी । 

 पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का ब्रेकअप जल्द ही खबरों में चर्चा का विषय बन गया है । इस पर तमाम खबरें सामने आ रही हैं । इस ब्रेकअप के पीछे एक वजह बताई जा रही है कि दोनों के बीच हरकतें ज्यादा हो गईं थीं । 

 अपने रिश्ते को लेकर पारस और माहिरा की जोड़ी बहुत समय से चर्चा का विषय बनी हुई थी । दोनों एक दूसरे के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते थे । लेकिन हाल ही में दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं हैं । 

 ब्रेकअप के पीछे जो वजह बताई जा रही है वह यह है कि पारस चैटर्जी की हरकतें माहिरा शर्मा को तंग कर रही थीं । एक सूत्र ने बताया कि पारस के कुछ व्यवहारों से माहिरा तंग आ चुकी थीं । उनकी ये हरकतें उन्हें पसंद नहीं थीं और उन्हें अपने रिश्ते को लेकर चिंता होने लगी थी । 

इसके अलावा एक और सूत्र ने बताया कि पारस चैटर्जी के घरवालों ने माहिरा को अधिक समय तक अपने घर में रहने से इंकार कर दिया था । 


Post a Comment

Previous Post Next Post