चांदनी चोक के क्लॉथ मार्केट में बैसाखी के मौके पर बैसाखी एवं भीमराव जयंती सभी वरिष्ठ व्योपारी ने धूम धाम से मनाया गया।

 

Reporter by -Priya Magarrati 

महत्त्वपूर्ण उत्सवों के मौके पर चांदनी चौक के क्लॉथ मार्केट में एक विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया । जहां वेजिटेबल पुलाव हलवा वितरण की गई। इस अद्भुत कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय नेता पूर्व विधायक स आर पी सिंह जी ने बैसाखी पर विस्तृत रूप से जानकारी और महत्ता बताई।
इस उत्सव के मौके पर, भाजपा के राष्ट्रीय नेता स आर पी सिंह जी ने बैसाखी के महत्व को बताते हुए लोगों को इस महत्वपूर्ण उत्सव की गहराई समझाई। उन्होंने बताया कि यह उत्सव भारतीय सभ्यता का अहम हिस्सा है जो पंजाब और हरियाणा में मनाया जाता है। इस उत्सव के महत्व को समझने के लिए, उन्होंने इस उत्सव की इतिहास के बारे में भी बताया जहां इसे प्राक-आर्यों द्वारा मनाया जाता था। 
और भारतीय संस्कृति को समझाया। उन्होंने भीमराव अम्बेडकर को याद करते हुए ,क्लॉथ मार्केट के प्रधान गोपाल गर्ग जी के साथ उन्हें पुष्पांजलि भी दी।  
कायकर्म में भाजपा जिला अध्यक्ष स कुलदीप सिंह,पूर्व अध्यक्ष श्री सतपाल भाटिया,रामजस फाउंडेशन के चेयरमैन श्री देवेश गुप्ता ,गरिमा बंसल,आशा वर्मा,श्री अजय Goenka एवम क्लॉथ मार्केट के सभी वरिष्ठ व्योपारी उपस्थित थे  500 व्यापारियों और 2000 पलेदार कर्मचारी,ग्राहकों को प्रसाद वितरण भी किया गया ।  
जिन्हें उत्सव के हिस्से के रूप में प्रसाद भी दिया गया।  यह कार्यक्रम वास्तव में सफल रहा और इन महत्वपूर्ण अवसरों का जश्न मनाने के लिए जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लोगों को एक साथ लाया।  





Post a Comment

Previous Post Next Post