किसी का भाई किसी की जान एक आगाज से ही बेहद रोमांचक फिल्म के रूप में प्रतीत

 

Reporter by -Priya Magarrati

'किसी का भाई किसी की जान' एक आगाज से ही बेहद रोमांचक फिल्म के रूप में प्रतीत होती है । फिल्म के धमाकेदार ट्रेलर ने दर्शकों को एक से बढ़कर एक इमोशनल एक्शन एवं थ्रिलर फिल्म की उम्मीद दिलाई है । स्वैग से भाईजान अपनी प्रतिभा और अभिनय कौशल के माध्यम से दर्शकों के दिलों में जगह बना लेते हैं । फिल्म में अनेक जानलेवा सीन्स हैं जो दर्शकों को अपनी सीट से उठने पर मजबूर कर देते हैं । फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त है और दर्शकों के मन में इस फिल्म के लिए उत्साह उमड़ गया है । 

  " किसी का भाई किसी की जान" नामक फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और लोगों को अपनी धमाकेदार कहानी और एक्शन सीन्स से वाकई चौंका दिया है । इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाए गए सीनों से स्पष्ट होता है कि यह एक नई ज़माने की फिल्म है जो न केवल उत्कृष्ट कहानी के रूप में बल्कि अपने कलाकारों के बेहतरीन अभिनय के लिए भी जानी जाती है । 

  फिल्म के मुख्य किरदार" भाईजान" की भूमिका में सलमान खान दिखाई देते हैं जो अपने स्वभाव से बड़े दिलवाले हैं । फिल्म में वे एक ऐसे व्यक्ति हैं जो अपनी ज़िंदगी में अपने परिवार को सबसे अधिक महत्व देते हैं । फिल्म में उनकी एक ऐसी सफल कहानी बताई गई है जिसमें वे एक अन्य व्यक्ति के जीवन को बदल देते हैं । 

  फिल्म के ट्रेलर में एक ऐसी कड़ी बताई गई है जिसमें भाईजान के भाई का किरदार नजर आता है जो उनके साथ नहीं है । फिल्म में भाईजान को अपने भाई को ढूंढने के लिए एक ऐसे शहर में 

 भारतीय फिल्म उद्योग ने हमेशा से ही दर्शकों को नए- नए विषयों, कहानियों और कलाकारों से परिचय कराया है । इसी कड़ी में आज कल्पना से भरी फिल्मों की ताकत से भारतीय फिल्म उद्योग दुनिया में अपनी पहचान बना रहा है । इस विभिन्नता और संवेदनशीलता के साथ एक और नई फिल्म की तैयारी की घोषणा हाल ही में हुई है जो' किसी का भाई किसी की जान' के नाम से जानी जाती है । 

 इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने के बाद से ही लोगों का उत्साह बढ़ता जा रहा है । इस फिल्म के ट्रेलर में एक अद्भुत स्वैग से भरा भाईजान नजर आता है जो दर्शकों को उनकी सीटों पर बैठे ही दीवाने बना देता है । इस फिल्म की कहानी भी उतनी ही दमदार है जितना कि इसका ट्रेलर । इस फिल्म के निर्देशक ने इस फिल्म के मुख्य कलाकारों के साथ काम करते हुए फिल्म में एक बड़ी रोमांचक कहानी को बखूबी दिखाने का प्रयास किया है । 


Post a Comment

Previous Post Next Post