माफीया ब्रदर्स के बारे में फिर से प्रयागराज ले जाने की खबर :यूपी पुलिस ने साबरमती जेल पहुंचकर अतीक अहमद की रिमांड मांगी

 

Reporter by -Priya Magarrati 

उत्तर प्रदेश पुलिस ने फिर से प्रयागराज में माफिया ब्रदर्स के खिलाफ कार्रवाई की है । साबरमती जेल से उत्तर प्रदेश पुलिस टीम प्रयागराज आई है और उन्होंने माफिया ब्रदर्स के एक सदस्य अतीक अहमद की रिमांड की मांग की है ।

माफिया ब्रदर्स का नाम प्रयागराज में एक बड़ी माफिया गैंग से जुड़ा हुआ है । ये गैंग अपनी बदमाशी के लिए जानी जाती है और उन्हें लोगों के बीच जाने वाली असली धमकी के रूप में देखा जाता है ।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस गैंग के खिलाफ काफी कार्रवाई की है । इससे पहले भी उन्होंने माफिया ब्रदर्स के कुछ सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया था ।

अतीक अहमद भी इस गैंग का एक सदस्य है और उन्हें कई मामलों में शामिल देखा गया है । उन्हें जल्द ही रिमांड पर भेजा जा सकता है जिससे उनकी जांच शुरू हो सकेगी ।

उत्तर प्रदेश पुलिस की टीम ने अतीक अहमद को गिरफ्तार कर उन्हें साबरमती जेल में पहुंचाया है । अहमद पर लगे गंभीर आरोपों के चलते उन्हें रिमांड की मांग की गई है । अहमद के खिलाफ कई मामलों में केस दर्ज हैं, जिनमें उनके नेतृत्व में आतंकी संगठन की गतिविधियों का आरोप शामिल है । अहमद को गिरफ्तार करने से पहले, उत्तर प्रदेश पुलिस ने उन्हें संबंधित केसों में शामिल होने के लिए कई बार समन जारी किए थे, लेकिन अहमद ने समन का जवाब नहीं दिया था । अब उन्हें रिमांड पर भेजा गया है ताकि वे संबंधित मामलों में जांच के लिए उपलब्ध हों ।

साबरमती जेल में अंदरूनी आतंकवादी गतिविधियों के आरोप में गिरफ्तार किए जाने वाले अतीक अहमद को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस गुजरात के साबरमती जेल में पहुंच गई है । उत्तर प्रदेश पुलिस अब उन्हें रिमांड पर लेने की मांग करेगी ।

अतीक अहमद उत्तर प्रदेश में स्थित मुरादाबाद जिले के फुलवाड़ी इलाके से हैं और उन्हें साबरमती जेल में गिरफ्तार कर लिया गया था । उन्हें आतंकवादी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाया जा रहा है ।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने अतीक अहमद को लेकर रिमांड पर लेने की मांग की है । उन्होंने बताया कि उनके पास उनके गुजरात में गिरफ्तार होने से पहले बहुत सारे अहम दस्तावेज हैं और वे उन्हें जमा कराना चाहते हैं ।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने अतीक अहमद के भाई जमील अहमद को भी गिरफ्तार कर लिया है । उन्हें भी आतंकवादी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाया जा रहा है ।




Post a Comment

Previous Post Next Post