क्या एक अभिनेत्री ने सुझाव दिया कि सिद्धार्थ और कियारा की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हो?

 

Picture credit -social media

Reporter by-Priya Magarrati 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की शादी जैसलमेर के एक आलीशान महल में हुई है। मूल रूप से यह योजना बनाई गई थी कि उनकी शादी 6 फरवरी को होगी, लेकिन अब ऐसा लगता है कि शादी टल जाएगी। ये कपल अब 7 फरवरी, मंगलवार को शादी करेगा।

मेहंदी और संगीत समारोह कथित तौर पर 5 फरवरी को हुआ था और उस दिन, इसमें शामिल परिवारों द्वारा एक विशेष प्रदर्शन का आयोजन किया गया था।

कियारा-सिड ने अपनी शादी के दिन जो प्लेलिस्ट सुनी, उसमें उनके कुछ सबसे लोकप्रिय गाने शामिल थे, जैसे काला चश्मा, बिजली, रंगीसारी और डिस्को दीवाने। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि कियारा के भाई मिशाल, जो एक रैपर और संगीतकार हैं, ने युगल के लिए एक विशेष गीत गाया। और, कुछ रिपोर्टों के अनुसार, युगल आज 6 फरवरी को सूर्यगढ़ महल के आंगन में शादी के मेहमानों के लिए एक स्वागत योग्य दोपहर का भोजन आयोजित करेगा।

में कई सेलेब्रिटीज ने शादी रचाई है। निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा जैसे कुछ लोगों ने क्रमशः उम्मेद भवन पैलेस और सिक्स सेंस फोर्ट में शादी की। अब ऐसा लगता है कि कैटरीना कैफ इस जोड़ी को शाही शादी के लिए जाने का सुझाव देने के लिए जिम्मेदार थीं। उसने सिद्धार्थ को बताया कि उसे विक्की कौशल के साथ द सिक्स सेंसेज फोर्ट में शादी करने का बहुत अच्छा अनुभव रहा।

रिपोर्ट बताती है कि सिड और कियारा की शादी करण जौहर के शो कॉफी विद करण में आने से पहले तय हो गई थी। शो के बाद, विक्की और कैटरीना के बीच अच्छी बातचीत हुई और फिर उन्होंने मिशन मजनू स्टार को कियारा के साथ अपनी शादी के लिए शाही तरीके से जाने के लिए कहा। इस बीच, दोस्त और परिवार सहित मेहमान पहले ही कार्यक्रम स्थल पर पहुंच चुके हैं और साल की सबसे बड़ी शादी का गवाह बनने के लिए काफी उत्साहित हैं। स्पॉट किए गए लोगों में शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, अरमान जैन के साथ उनकी पत्नी अनीसा मल्होत्रा, निर्माता अश्विनी यार्डी और गायक अंकित तिवारी शामिल हैं। ईशा अंबानी अपने पति आनंद पीरामल के साथ, आकाश अंबानी पत्नी श्लोका मेहता के साथ भी कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे हैं। 

Post a Comment

Previous Post Next Post