पाकिस्तान से आए कुछ हिंदू बच्चे अधिक सीखना चाहते हैं और अपनी संस्कृति का पता लगाना चाहते हैं, इसलिए सामाजिक कार्यकर्ता मदद करने की योजना लेकर आए

 

Reporter by-Priya Magarrati 

उपहार दिए जाने के समय समाजसेवी सुभाष गोयल, क्लॉथ मार्केट एसोसिएशन के प्रधान गोपाल गर्ग, चांदनी चौक व्यापारी परिषद के सुरेश बिंदल, संजय जैन सभी मौजूद थे. ज्योति शर्मा ने कहा कि वे इन परिवारों को उनके व्यवसाय, उनकी शिक्षा और उनके धन की मदद के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। 

गोपाल गर्ग ने कहा कि वे इन परिवारों की तन, मन और धन से मदद करेंगे। आज पाकिस्तान से दिल्ली में रह रहे हिंदू परिवारों को आटा, चावल, दाल, चीनी, आलू और तेल दिया गया। पाकिस्तानी हिंदुओं के शिविर की संयोजक विश्व हिंदू परिषद की प्रमुख सदस्य ज्योति शर्मा ने उपहार स्वीकार किया और इसे सभी जरूरतमंद परिवारों तक पहुंचाया।

 आगे पढ़े


सुश्री ज्योति रोहिणी निवासी हैं और विश्व हिंदू परिषद की एक प्रमुख सदस्य हैं। आज वे श्यामा प्रसाद मुखर्जी मार्ग स्थित नेशनल क्लब में पधारे जाने-माने समाजसेवी श्री सुभाष गोयल के नेतृत्व में थीं। 

श्रीमती ज्योति ने इस अवसर पर श्री गोपाल गर्ग प्रधान कपड़ा बाजार में भी बात की। एसोसिएशन सुरेश बिंदल प्रधान चांदनी चौक व्यापारी परिषद अध्यक्ष संजय जैन मौजूद रहे। श्रीमती ज्योति ने रोहिणी में पाकिस्तानी हिंदुओं सहित विभिन्न विषयों को संबोधित किया और उनके बारे में एक विस्तृत रिपोर्ट श्री सुभाष गोयल को सौंपी। 

श्री गोयल ने उन्हें आश्वासन दिया कि, यदि उन्हें कभी भी मदद की आवश्यकता होगी, तो संघ यथासंभव सहयोग करेगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post