बेटी की शादी में डांस करती दिखाई दी स्मृति ईरानी

 

Pic credit -social media

Reporter by-Priya Magarrati 

स्मृति  ईरानी का विवाह समारोह बुधवार और बृहस्पतिवार को जोधपुर के निकट नागौर जिले में स्थित 16वीं सदी के खिमसर किले में हुआ, जिसके परिवार के सदस्य व घनिष्ठ मित्र शामिल हुए।  शादी समारोह बुधवार को 'मेहंदी' और हल्दी लगाने जैसे रस्मों के साथ शुरू हुआ और रात के खाने के साथ संगीत और डांस प्रोग्राम के साथ संपन्न हुआ।

  दुल्हन और उनके पिता जुबिन ईरानी मंगलवार को कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे थे जबकि संसद के सत्र के कारण उनकी मां स्मृति ईरानी बुधवार सुबह जोधपुर पहुंचीं और वहां से सड़क मार्ग से नागौर पहुंचीं।

  बालू के टीले से घेरा खिमसर किला अब प्रदेश सरकार में मंत्री रह चुके गजेंद्र सिंह खिमसर का खड़िया होटल है।  इससे पहले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और एक्ट्रेस आडवाणी ने मंगलवार को राजस्थान के जैसलमेर में एक निजी समारोह में शादी की थी।  दोनों ने अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की।

  खिमसर किले के अधिकारी ने बताया कि शादी के कार्यक्रमों से जुड़े सभी इंतजाम किले में ही किए गए थे.  हमने यहां अपने मेहमानों के अनुभव को यादगार बनाने के लिए सब कुछ किया है।  शानेल ईरानी और अर्जुन भल्ला ने 2021 में सगाई की है। इस तस्वीर में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी डांस करती नजर आ रही हैं।

  हिमसार किला सूत्रों के मुताबिक, मेहमानों की सूची किला प्रशासन को पहले ही उपलब्ध करा दी गई है।  शादी समारोह में सिर्फ 50 सदस्यों को ही न्योता दिया गया था, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग और बेहद करीबी लोग शामिल थे. 

Post a Comment

Previous Post Next Post