बाहुबली की बेटी की आज शादी :50 क्विंटल मांसाहारी भोजन और 100 व्यंजन और मेहमान 3 लाख रसगुल्ले खाकर तृप्त



Pic credit -social media

Reporter by-Priya Magarrati 

आज सुरभि (आनंद मोहन की बेटी) की शादी है। शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और इस समारोह में कई मशहूर हस्तियों के शामिल होने की संभावना है.

सुरभि आनंद की आज पटना में शादी है. उनके पिता आनंद मोहन बिहार के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता थे। शादी से पहले सुरभि आनंद के लिए हल्दी और संगीत सेरेमनी की गई। पीले रंग के लहंगे में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। आप शायद सोच रहे होंगे कि उसका पति कौन है। उनके पति मुंगेर निवासी राजहंस सिंह हैं।


आज का दिन खास है क्योंकि सुरभि और राजहंस की शादी हो रही है।

शादी के लिए खाना बनाया जाएगा और इसमें 100 डिशेज शामिल होंगी, जिसमें 50 नॉनवेज डिशेज भी शामिल होंगी. चिकन, मटन और मछली के व्यंजन भी होंगे। साथ ही शाकाहारी व्यंजन तैयार किया जाएगा। गुलाब जामुन, रसमलाई, रसगुल्ला समेत कई तरह की मिठाइयां होंगी। शादी के लिए करीब 3 लाख रसगुल्ले बनेंगे। सुरभि और राजहंस की शादी के लिए खूब तैयारियां की जा रही हैं। आज दोनों की शादी पटना में धूमधाम से होगी. समारोह में कई बड़ी हस्तियों के शामिल होने की संभावना है। सुरभि की हल्दी और संगीत सेरेमनी भी काफी खुश थी, साथ ही उनका परिवार भी काफी खुश नजर आ रहा था। समारोह के दौरान आनंद मोहन, उनकी पत्नी और उनके बेटों ने कार्यक्रम का खूब लुत्फ उठाया.

आनंद मोहन की बेटी की शादी में 15 हजार से ज्यादा लोग शामिल होंगे। सारी तैयारियां कर ली गई हैं और शादी बैरिया के एक निजी खेत में होगी। वहां कृत्रिम तालाब होंगे जो शादी के आयोजन के लिए इस्तेमाल किए जाएंगे। शादी में एक बार में 20 हजार लोग शामिल हो सकते हैं।

आनंद मोहन बिहार के जाने-माने राजनेता हैं। उन्हें 1994 में एक जिला मजिस्ट्रेट की हत्या का दोषी ठहराया गया था। वह वर्तमान में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है। उनका परिवार बिहार के सहरसा जिले के पचगछिया गांव का रहने वाला है. उनके दादा एक स्वतंत्रता सेनानी थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post