बिग बॉस 16 में शीर्ष 5 प्रतियोगियों को जनता के वोट से निर्धारित किया गया था। एक प्रतियोगी, जिसने अन्य प्रतियोगियों को 440 वोल्ट से झटका दिया, ने शीर्ष स्थान प्राप्त किया

 

Pic credit -social media 
Reporter by -Priya Magarrati 

बिग बॉस 16 में कुछ कंटेस्टेंट्स को मुश्किलों का सामना करना पड़ा है तो कुछ को काफी सफलता मिली है। एक व्यक्ति जिसे बहुत सफलता मिली है वह है एमसी स्टेन, लेकिन एक व्यक्ति जिसे बहुत परेशानी हुई है वह है निमृत।

Pic credit -social media 
बिग बॉस 16 के घर में अब सात लोग बचे हैं। पिछले हफ्ते टीना दत्ता के घर से बेघर होने के बाद से खेल और दिलचस्प हो गया है। बाकी सदस्यों के बीच फिनाले तक पहुंचने की जंग तेज हो गई है। निमृत को पहले ही फिनाले का टिकट मिल चुका है, लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि बाकी छह में से कौन टॉप पांच में जगह बनाता है।
Pic credit -social media 
प्रियंका चाहर चौधरी शो की टॉप कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। उसने शो में कुछ सबसे प्रसिद्ध लोगों को हराया है और लोग वास्तव में उसे पसंद करते हैं।प्रियंका किसी चीज में अव्वल हो गईं।

प्रियंका इस हफ्ते सबसे ज्यादा घर में रही हैं और उन्होंने एमसी स्टेन के खिलाफ चुनौती जीतकर शीर्ष स्थान हासिल किया है। एससी स्टेन दूसरे और शिव ठाकरे तीसरे नंबर पर हैं। गूंगी गुड़िया या सुम्बुल तौकीर खान इस हफ्ते चौथे नंबर पर हैं। अर्चना गौतम पांचवें स्थान पर हैं। शालीन रेस में सबसे आखिर में आए।

Pic credit -social media 
निमृत कौर बिग बॉस 16 की फाइनलिस्ट में से एक थीं। शो के प्रसारित होने के बाद, कुछ लोगों ने शो पर उनका पक्ष लेने का आरोप लगाया, क्योंकि वह टीना के जाने तक सूची में सबसे ऊपर थीं। अब, शालीन, जो एक फाइनलिस्ट भी थीं, सूची में सबसे नीचे हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post